JDU दफ्तर में लगा नीतीश का नया पोस्टर, 'न्याय के साथ विकास और कानून के राज'


पटना के जदयू कार्यालय में पुराने पोस्टर को हटाकर नया पोस्टर लगा दिया गया है. एनडीए की सरकार बनने के बाद सत्ताधारी दल जदयू कार्यालय में बड़ा बदलाव है. नए पोस्टर में न्याय के साथ विकास और कानून का राज स्थापित करने की फिर से बात कही गई है.

पटना: जदयू कार्यालय में एक के बाद एक कई पोस्टर बदले गए हैं. चुनाव के समय नीतीश कुमार के चेहरे के साथ नए-नए स्लोगन वाले कई पोस्टर लगाए गए थे, लेकिन चुनाव के बाद नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार बनी है. ऐसे में सत्ताधारी दल जदयू ने अपने पार्टी कार्यालय का चेहरा भी बदल लिया है. पार्टी कार्यालय के बाहर दो नए पोस्टर लगाए गए हैं.

न्याय के साथ विकास का वादा
न्याय के साथ विकास और कानून का राज जैसे बड़े मुद्दे नीतीश कुमार के रहे हैं और इन पोस्टरों के माध्यम से नीतीश कुमार फिर से जनता को भरोसा दिलाना चाहते हैं. सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था को लेकर ही सबसे पहली बैठक की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए हैं. नीतीश कुमार पोस्टर के साथ अपने फैसलों से एक्शन में आने का मैसेज भी दे रहे हैं.

चुनाव के समय हुई थी पोस्टरबाजी
विधानसभा चुनाव के समय आरजेडी और जदयू के बीच खूब पोस्टरबाजी भी हुई थी. नीतीश कुमार के चेहरे वाले नए स्लोगन के साथ एक के बाद एक कई पोस्टर लगाए गए. लेकिन अब नया पोस्टर सरकार के कामकाज और वादा को पूरा करने को लेकर है. जिसे अब पोस्टर के माध्यम से पार्टी कार्यालय में भी प्रदर्शित किया गया है.