स्थापना दिवस पर रामविलास पासवान को याद कर बोले कार्यकर्ता- उनके सपने को करेंगे पूरा

सारण में लोजपा का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया. कार्यक्रम में पार्टी संस्थापक दिवंगत रामविलास पासवान को याद करते हुए कार्यकर्ताओं ने उनके अधूरे सपने को पूरा करने की बात दोहरायी.

सारण (छपरा) : जिले में लोजपा कार्यालय में पार्टी का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर पार्टी संस्थापक दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी गई. कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित किया.

लोजपा के स्थापना दिवस के मौके पर जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह ने केक काटा. इसके बाद उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान देश के राजनीति का बहुत बड़े चेहरा थे. रामविलास जी का 51 साल का राजनीतिक करियर बेदाग रहा. आज उसी की देन है कि कोरोना काल में उन्होंने जो काम किया, उससे देश में भुखमरी की समस्य़ा उत्पन्न नहीं हुई. उन्होंने 6 महीने तक गरीबों को मुफ्त में अनाज दिया.

'102 सीटों पर हमारा अच्छा प्रदर्शन'

लोजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के गठबंधन के बिना बिहार में किसी की भी सरकार बनाना मुश्किल है. लोजपा ने अकेले लड़ने का हिम्मत की. भले ही हमें एक ही सीट मिली लेकिन हमारा जो लक्ष्य था वह पूरा हुआ. प्रदेशभर की 102 सीटों पर दूसरे नंबर पर रहे. पार्टी को 25 लाख वोट प्राप्त हुए.

'राष्ट्रीय अध्यक्ष के सभी निर्णयों को समर्थन'
दीपक कुमार सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हर निर्णय के साथ सारण जिला तैयार है. संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान जी के अधूरे सपने को पूरा करेंगे. इस मौके पर पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.