महागठबंधन को दूसरे चरण में मिलेगी ज्यादा सीटें: सुबोधकांत सहाय

 कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा कि महागठंबन के नेता तेजस्वी की चुनावी सभा में लोगों की भीड़ को देखते हुए तीसरे चरण में महागठंबधन के उम्मीदवारों की जीत हो रही है.

पटना: बिहार में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार तेज हो गई है. प्रचार अभियान जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर झारखंड की पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय ने पत्रकारों से बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार महागठबंधन की सरकार बन रही है.

क्या कहते हैं झारखंड की पूर्व सांसद
बात दें कि बिहार चुनाव के पहला चरण के मतदान खत्म हो चुके है. तीसरे चरण के चुनाव तेज हो गई है. इस बीच सभी राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पूर्व झारखंड की पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि "बिहार में महागठबंधन की सरकार को पहले चरण के सीट से ज्यादा दूसरे चरण में मिलेगी"

बदलाव की बयार
वहीं, तीसरा चरण यानि कि 7 नवंबर को सीमांचल में मतदान होना है. महागठंबन के नेता तेजस्वी की चुनावी सभा में लोगों की भीड़ को देखते हुए तीसरे चरण में महागठंबधन के उम्मीदवारों की जीत हो रही है. उन्होंने कहा कि इस बार निश्चित रुप से महागठबंधन की बनी तो बिहार में बदलाव की बयार बनेगा. जनता बदलाव को लेकर लगातार हमारे पक्ष में मतदान कर रही है.