सारण में बोले राजनाथ सिंह- बीजेपी जनता को नहीं देती गलत आश्वासन, हम जो कहते हैं वो करते हैं

बिहार विधानसभा चुनाव-2020 में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. राजनाथ सिंह ने बनियापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा की. इस दौरान रक्षा मंत्री ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे. साथ ही एनडीए सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.

सारण/मशरक: बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के मशरक प्रखंड क्षेत्र के गोढना स्टेडियम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बनियापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया. राजनाथ सिंह ने वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार विरेन्द्र ओझा के पक्ष में वोट मांगे.

'बीजेपी जनता के बीच गलत आश्वासन नहीं देती है. जब भी घोषणा की उसे पूरा किया. विपक्षी दल बोलते हैं कि बीजेपी राम के नाम को भुनाती हैं. राम हमारे चुनावी मुद्दों में नहीं है वे हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम हैं'- राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री

'अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर'

राजनाथ सिंह ने कहा कि अब अयोध्या की धरती पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने से हमें दुनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती. बीजेपी कभी भी देश को धर्म के आधार पर बांटने के पक्ष में नहीं रहती है. वह 'सबका साथ सबका विकास' और 'बीजेपी है तो भरोसा है' के सिद्धांत पर चलती है.

राजनाथ सिंह ने गिनाईं उपलब्धियां

  •  राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता के हित के लिए जन-धन योजना, आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान योजना देशहित में चलाई जो आम जनता के हित में है.
  •  पहले की सरकार दिल्ली से 100 रुपया गांव में भेजती थी तो 20 रूपया ही गांवों में पहुंचता था. लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने जन-धन खातों के माध्यम से ऐसी व्यवस्था कि जिससे पूरा पैसा लोगों के खातों में पहुंच रहा है.

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के गरीब माताओं, बहनों के खाना बनाने में मदद कर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना लेकर आए. ये योजना हर गरीबों के घर तक पहुंची है और माताएं बहनें लाभ उठा रही हैं.

  • आम जनता के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना लाई जो अभी देश में बीमार आम आदमी को पांच लाख तक सलाना खर्च कर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराती है. अब बिहार समेत देश की जनता पैसे के अभाव में मां-पिता समेत सबका इलाज करा सकते हैं.

  • बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार ने सबके घर में राशन पहुंचाया.


'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा बिहार के विकास के लिए संकल्पित है. बिहार की जनता फिर से जंगलराज की तरफ जाने के मूड में नहीं है'- अश्विनी कुमार चौबे, केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री

प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना देश समेत बिहार के आम जनता के हित में रामबाण औषधि के रूप में है. अब इलाज के अभाव कोई भी नही तरसेगा. एनडीए की जनसभा में महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, यूपी के वाराणसी से विधायक देवमणि द्विवेदी, लम्भुआ विधानसभा सुलतानपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी और प्रवासी बीजेपी नेता बहराइच संजय मिश्रा मौजूद रहे.

बनियापुर विधानसभा क्षेत्र
सारण जिले के बनियापुर विधानसभा क्षेत्र में आरजेडी का दबदबा रहा है. 2015 में राष्ट्रीय जनता दल ने जीत दर्ज की थी. पिछले चुनाव में केदारनाथ सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार तारकेश्वर सिंह को हराया था. अब देखना ये होगा कि जेडीयू और आरजेडी की राहें अलग हो जाने के बाद भी आरजेडी इस सीट को हासिल कर सकेगी .