23 अक्टूबर को पीएम मोदी की गया में रैली, देवेन्द्र फडणवीस ने की तैयारियों की समीक्षा

देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि गया के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली होगी. हर विधानसभा में पांच या उससे अधिक एलईडी स्क्रीन के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा दिखाई जाएगी.

गयाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी रैली करेंगे. गया के गांधी मैदान में 23 अक्टूबर को पीएम रैली को संबोधित करेंगे. रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बोधगया के एक होटल में बैठक की.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि रैली के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा. सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए गया के दस विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल रैली होगी.

फडणवीस ने की तैयारियों की समीक्षा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी सभा की तैयारी के लिए बोधगया के एक होटल में एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस मौजूद रहे. सभा स्थल पर लोगों को कैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना है, बैठक में इस पर भी चर्चा हुई. उपस्थित लोगों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा की चर्चा की.

सभा में रहेगा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल
इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि- गया के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली होगी. हर विधानसभा में पांच या उससे अधिक एलईडी स्क्रीन के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा दिखाई जाएगी. रैली में सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा, कोविड 19 से बचाव के लिए उपाय किये जायेंगे.

वहीं, लोजपा पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में फडणवीस ने कहा कि इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर गृहमंत्री तक का बयान आ गया है, अब मैं क्या बोलूं, हालांकि उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि लोजपा हमारे साथ नहीं है.