पटनाः नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

पटना में मेड का काम करने वाली नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वह काम निपटाकर ऑटो से घर लौट रही थी. उसी दौरान ऑटो चालक उसे एक गैरेज में ले गया. जहां चालक सहित चार लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

पटनाः जिले में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता किसी तरह हैवानों से जान छुड़ाकर भागी. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को घटना से अवगत कराई. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित की निशानदेही पर छापेमारी कर पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

ऑटो चालक सहित 3 लोगों ने किया दुष्कर्म
दरअसल, पीड़ित राजधानी पटना में मेड का काम करती है. वह देर शाम काम निपटा कर ऑटो से घर लौट रही थी. उसी क्रम में ऑटो चालक उसे लेकर एक गैरेज में चला गया. जहां उसके अलावा तीन और लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता किसी तरह उन लोगों को चमका देकर वहां से निकली. फिर स्थानीय लोगों की आपबीती बताई.

एफएसएल की टीम कर रही जांच
पुलिस ने बताया कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. उसके बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए चार लोगों की गिरफ्तार किया गया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. एफएसएल की टीम घटनास्थल से सैंपल लेकर जांच कर रही है.